दबंग 3: ओह, तो ये होंगी चुलबुल पांडे की पार्टनर

सलमान खान की फिल्‍म 'दबंग' से सोनाक्षी सिन्‍हा ने बॉलीवुड में कदम रखा था और इस फिल्‍म के हिट होने के साथ ही उनका एक डायलॉग 'थप्‍पड़ से डर नहीं लगता साहब, प्‍यार से लगता है' भी खूब हिट हुआ था। अब अरबाज खान ने इस फिल्‍म का एक और सीक्‍वल यानी 'दबंग 3' भी बनाने की घोषणा की है।

अब इसमें कोई शक नहीं है कि चुलबुल पांडे का किरदार सलमान खान ही निभाएंगे, मगर उनकी हीरोइन को लेकर संस्‍पेस बरकरार था, जिसे अब सलमान खान ने खत्‍म कर दिया है। उन्‍होंने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्‍यू में इस बात की पुष्टि कर डाली है कि सोनाक्षी सिन्‍हा ही 'दबंग 3' की हीरोइन होंगी।

'दबंग' और फिर 'दबंग 2' में भी सोनाक्षी सिन्‍हा ही सलमान खान की हीरोइन बनी थी। अब 'दबंग 3' में भी वह नजर आएंगी। सलमान खान ने उनके नाम की पुष्टि करने के साथ ही यह भी बताया कि फिलहाल स्क्रिप्‍ट पर काम चल रहा है, जो तीन-चार दिनों में फाइनल हो जाएगा।

हालांकि सलमान खान ने यह भी कहा कि उन्‍हें नहीं पता कि 'दबंग 3' 2017 में ईद पर रिलीज हो पाएगी या नहीं। फिलहाल इस ईद पर उनकी फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान' धूम मचाने को तैयार है और अगले साल ईद पर उनकी फिल्‍म 'सुल्‍तान' रिलीज होने वाली है।

salman khan | dabang 3 | heroin | sonakshi sinha | suspense open | bollywood  


Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top