मेरे साथ भी हुई है छेड़छाड़ : सनी लिओन का चौंकाने वाला बयान

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने हाल ही खुलासा किया है कि स्पिलट्सविला 8 के एक कंटेस्टेन्ट ने उन्हे छुने की कोशिश की है। सनी ने शो के निर्माताओं पर एक्शन लेने का दबाव बनाते हुए सारा मामला बताया। आपको बता दें कि सनी इस समय स्पिलट्सविला 8 को होस्ट कर रही हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सनी शो के शूटिंग के दौरान कंटेस्टेंट से बातचीत कर रही थी तभी शूटिंग के दौरान पारस नाम के एक कंटेस्टेंट ने उन्हे मूर्खतापूर्ण चुटकुलों से हसानें का प्रयास किया, लेकिन सनी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं थी बावजूद पारस उन्हे बार बार बात करने की कोशिश करने लगा और जब स्थिति कंट्रोल से बाहर हो गई सनी ने तुरंत शो के निर्माताओं से बातचीत कर इस घटना की जानकारी दी।

जिसके बाद शो के निर्माताओं ने पारस से बातचीत कर उसे चेतावनी दी की वह ऎसी हरकत दोबारा ना करें और सनी से दूर रहें। खबर है कि इस घटना के दौरान सनी के पति डैनियल उनके साथ नहीं थे जो हमेशा सनी के साथ शूटिंग पर मौजूद रहते हैं।

इस मामले को लेकर पारस डेनिस ने बताया कि, "वह नेक और साफ दिल इंसान है इन बातों में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। मुझपर गलत आरोप लगाया जा रहा है मै जिस तरह कंटेस्टेंट से पेश आता हूं उसी तरह जूरी से भी बातचीत करता हूं ।" साथ ही पारस ने कहा की सनी का लुक काफी आकर्षक है जिसकी वजह से हर कोई उनकी ओर आकर्षित हो जाता है।

गौरतलब है कि साइनस का ऑपरेशन होने के कारण पारस इन दिनों बेड रेस्ट पर है जिससे वह शो से ब्रेक लिया है। आपको बता दें कि पारस सारा खान का ब्वॉयफ्रेंड है।

sunny leone | Teasing | bollywood | TV news 

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top