बॉयफ्रेंड के ये छुपे सच क्या आपको पता है ?

क्या आपको पता है कि दिन में घंटों आपसे बात करने वाला बॉयफ्रेंड भी आपसे ये 10 बातें छिपा सकता है?

बेबी टॉक: जानू, बेबी, मेरा बच्चा, मेरा शोना... और भी जाने क्या-क्या! आपकी यह बेबी टॉक कई बार उनकी बर्दाश्त के बाहर हो जाती है।

पॉर्न: उन्होंने आपको भले ही कह दिया हो कि वह अब पॉर्न नहीं देखते, लेकिन इस बात की बहुत संभावना है कि वह आपसे छिपकर पॉर्न देखते हों।

नर्वसनेस: जब आप पहली बार करीब आए थे, तब आपसे कहीं ज्यादा नर्वस वह फील कर रहे थे।

चंचल नजर: उनकी नजर अब भी आस-पास से गुजरती हर खूबसूरत लड़की पर रहती है।

आप पर है किसकी नजर: ऐसा नहीं है कि वह बस दूसरी लड़कियों को ही देखते हैं, बल्कि वह इस बात की भी पूरी खबर रखते हैं कि कहीं कोई आप पर तो लाइन नहीं मार रहा। लड़के ही लड़कों की आदतों से बखूबी वाकिफ होते हैं 

ऑनलाइन जासूसी: आप पर तो उनकी नजर आपको पता चलने से बहुत पहले से थी। उन्होंने सोशल मी़डिया पर पूरी छानबीन करने के बाद ही तो आपको प्रपोज किया था।

नाइट आउट: उन्हें आपके गर्ल्स नाइट आउट से कोई समस्या नहीं होती, क्योंकि इसी बहाने उन्हें भी अपने बेस्ट बडीज से मिलने का टाइम मिल जाता है।

रेड लिपिस्टिक: आपको लगता होगा कि रेड लिपस्टिक लगाकर आप हॉट लगती हैं, लेकिन उनको ऐसा बिलकुल नहीं लगता।

तारीफ: आपकी कोई तारीफ करे तो आपको कितना अच्छा लगता है, है न! तो उनको भी तो अपनी तारीफ सुनना अच्छा लगता होगा। कभी सोचा है इस बारे में?

मूड नहीं है: अगर आप सोचती हैं कि लड़के हमेशा सेक्स के भूखे रहते हैं, तो अपनी गलतफहमी दूर कर लें। ऐसा भी हो सकता है कि कभी उनका मूड न हो।

Boyfriend | hidden truth | secrets | relationship 

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top