चोरी के पैसों से लोन चुकाया, बचे माता पर छत्र चढ़ा दिया

चण्डीगढ़। हिन्दुस्तान पेट्रोलियम की पाइप लाइन से 80 हजार लीटर तेल की चोरी करने वाले एक 9 सदस्यीय गिरोह के लोगों को हरियाणा पुलिस ने बहादुरगढ़ से गिरफ्तार किया है।

चोरी करने वाले गिरोह के मुखिया के बारे में हैरान करने वाली ऐसी बात सामने आई है। इस गिरोह के मुखिया ने तेल चोरी कर करीब 15 लाख रुपए का कर्ज उतारा और दो कार, एक मोटरसाइकिल, दो ट्रैक्टर व एक तेल का टैंकर खरीदा।

इसके इलावा आरोपी ने इसी धंधे से कमाये हुये रुपयों से गुडगाँव में माता शीतला के मन्दिर मे करीब एक किलो का चाँदी का छत्र व माता ज्वाला जी में एक अन्य चाँदी का छत्र दान में दिया।

छापेमारी कर पुलिस ने किया गिरफ्तार
इसके बारे में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस टीम गाँव साखौल के एरिया में गस्त पर थी टीम को गिरोह के दो सदस्य दिनेश राठी व विक्रम अहलावत के बारे में गुप्त सूचना मिली की दोनों लूट की योजना बना रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने छापा मार कर उन्हें व उनके पांच साथियों को गिरफ्तार कर लिया।

प्रवक्ता ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की तलाशी ली गई तो मुख्य आरोपी दिनेश के कब्जे से एक 32 बोर का देशी पिस्तौल व दो जिन्दा कारतूस, विक्रम के पास से 315 बोर का देशी पिस्तौल व एक जिन्दा कारतूस व अन्य सामान बरामद हुए। आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल करने के लिए लाये गए तीन वाहनों जिनमें एक कार नंबर एचआर 13 सी 5951, एक मोटरसाइकिल नंबर एचआर 13 जे 2536 तथा एक मोटर साइकिल नंबर एचआर 99-9991 बरामद की गई। पकड़े गए गिरोह के सभी आरोपियों के खिलाफ थाना सदर बहादुरगढ़ मे मामला दर्ज किया गया है। मुख्य आरोपी के खिलाफ अभी तक करीब 20 लूट, डकैती, अवैध हथियार रखने के मामले दर्ज हैं।

Crime | temple | Hindustan petroleum | silver ornaments | Sheetla Mata Mandir in Gurgaon

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top