गैंगवार: शॉपिंग मॉल के सामने फायरिंग, ऑटो ड्राइवर की मौत

गुड़गांव। तीन अज्ञात लोगों ने बुधवार सुबह करीब 9 बजे गुड़गांव के एक शॉपिंग मॉल के बाहर एक एसयूवी पर फायरिंग की। इसमें मर्डर केस में आरोपी राकेश कुमार घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है,जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। फायरिंग की घटना एमजी रोड की है।

दिन दहाड़े हुए फायरिंग से लोग दहशत में आ गए। पुलिस इसे गैंगवॉर का मामला मान रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सेंट्रो कार से आए तीन लोगों ने अचानक एसयूवी पर फायरिंग कर दी। फायरिंग से बचने के लिए ड्राइवर ने एसयूवी तेज रफ्तार से मोड़ दी। इसके चलते ड्राइवर एसयूवी से नियंत्रण खो बैठा। इसके बाद एसयूवी डिवाइडर को पार कर तीन सार्वजनिक वाहनों को टक्कर मारते हुए एक ऑटोरिक्शा पर चढ़ गई। हादसे में ऑटो रिक्शा चालक की मौत हो गई।

हादसे के बाद सवार मर्डर केस का आरोपी राकेश कुमार एसयूवी से निकला और खुद को बचाने के लिए एक बिल्डिंग में छिप गया। राकेश कुमार हयातपुर गांव का रहने वाला है। घटनास्थल पर मौजूद पुलिसकर्मी ने बताया कि यह गैंगवॉर का मामला लग रहा है। मामले की जांच चल रही है। जिन लोगों ने फायरिंग की वे विरोधी समूह के हो सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक राकेश कुमार पेशी के लिए गुड़गांव डिस्ट्रिक्ट कोर्ट जा रहा था तब तीन लोगों ने उसकी एसयूवी पर फायरिंग की । 

घटनास्थल के नजदीक स्थित एस्सेल टॉवर्स के रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव सिन्हा ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों ने एक सैंट्रो कार को एसयूवी का पीछा करते हुए देखा था। मौके पर मौजूद ऑटो ड्राइवरों ने बताया कि जैसे ही फायरिंग हुई सैंट्रो कार चालक घटनास्थल से फरार हो गया।

Auto driver | Gang war | Gurgaoun | crime

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top