दलित नेता के बेटे ने किया युवती से रेप, वीडियो भी वायरल कर दिया

यूपी में एक नेता के बेटे और एक नामी शिक्षण संस्थान के कर्मचारी ने अपने साथियों की मदद से एक लड़की के साथ रेप किया और उसका अश्‍लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया। मामला तब खुला जब पीड़िता के भाई ने यह वीडियो देखा।

कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया थाने क्षेत्र के एक गांव में एक लड़की खेत से घर आ रही थी। तभी गांव के राजन गौतम ने अपने चार दोस्‍तों के साथ मिलकर लड़की को पकड़कर खेत में ले जाकर अश्लील वीडियो बनाया और उसके साथ रेप किया और धमकी दी कि अगर किसी से कहोगी तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे।

राजन गौतम उदित नारायण डिग्री कॉलेज पड़रौना में ज्‍योग्रॉफी में लैब असिस्टेंट के पद पर कार्यरत था। वह पीड़ित लड़की को पांच महीने से ब्लैक मेल कर रहा था। उसने पीड़िता का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया था। एक सप्‍ताह पहले जब लड़की के भाई ने सोशल मीडिया पर अपनी बहन का अश्लील वीडियो देखा तो वह आग बबूला हो गया और बहन से घर आकर पूछताछ की तो मामले की जानकारी हुई।

घटना की जानकारी होने के बाद भाई ने तुरंत स्थानीय थाने में तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने चार आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर मुख्य अभियुक्त राजन गौतम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। हालांकि आज भी पीड़ित परिवार पर सुलहनामा के लिए दबाव बनाया जा रहा है।

आरोपी राजन गौतम का पिता सीताराम कई बार कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुका है और पार्टी के अनुसूचित चेहरे के रूप में जाना जाता है। कांग्रेस इस मामले के बाद उसके संबंध में कुछ भी नहीं बोल रही है, लेकिन एक कार्यकर्ता ने मौखिक रूप से बताया कि वह इस समय कांग्रेस में नहीं है। इस मामले में एसपी अतुल शर्मा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है और वीडियो क्लिप की सत्यता जांचने के लिए फोरेंसिक लैब में भेजा गया है।

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top