भड़की प्रियंका: मेरे घर में लैब नहीं है, जो हर प्रॉडक्ट टेस्ट करूं

भोपाल (मध्‍यप्रदेश)। सेलिब्रिटी द्वारा मैगी और अन्य जंक फूड के विज्ञापन किए जाने पर हाल में उठे सवालों के बीच बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने साफ कहा है कि वह तो जंक फूड का प्रचार करेंगी, जिसे दिक्‍कत हो वह खाना बंद कर दे।

प्रियंका इन दिनों मध्‍यप्रदेश की राजधानी भोपाल में फिल्‍म गंगाजल-2 की शूटिंग कर रही हैं। गुरुवार को यहां यूनीसेफ के एक कार्यक्रम में उन्‍होंने कहा कि बॉलीवुड कलाकार जंक फूड का विज्ञापन करते रहेंगे, यदि किसी को जंक फूड से दिक्कत है, तो खाना बंद कर दे। लोग खाना बंद कर देंगे तो हम विज्ञापन करना बंद कर देंगे।

मेरे घर में लैब नहीं है, जो हर प्रॉडक्ट टेस्ट करूं
प्रियंका ने कहा कि हम जब किसी ब्रांड के साथ कांट्रैक्ट करते हैं, तो उसमें यह भी जिक्र होता है कि वह प्रॉडक्ट पूरी तरह सुरक्षित है। मेरे घर में लैब नहीं है, जो विज्ञापन करने से पहले हर प्रॉडक्ट की टेस्टिंग करवाऊं। कंपनी जो जानकारी हमें देती है, हम उस पर विश्वास करते हैं। यदि हमें पता चले कि कोई प्रॉडक्ट खराब है, तो हम विज्ञापन करना बंद कर देते हैं। लेकिन जब प्रॉडक्ट बिक रहा है, तो हम बेचते रहेंगे। किसी को दिक्कत है, तो खाना या खरीदना बंद कर दे।
गौरतलब है कि मैगी में तय सीमा से अधिक हानिकारक तत्‍व पाए जाने के बाद मैगी का विज्ञापन करने वाले अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित और प्रीति जिंटा को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। उन्‍हें सरकारी एजेंसी की ओर से नोटिस भी भेजा गया था। उसके बाद से ही सेलिब्रिटी द्वारा जंक फूड के विज्ञापन पर सवाल उठने लगे हैं।

Priyanka chopra | junk food | statement | lab | home | product | Bollywood 

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top