टीवी एक्ट्रेस को बॉयफ्रेंड ने सरेआम पीटा

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस सोनी सिंह पर हमला करने की खबर सामने आई है, वो भी खुलेआम मुंबई की सड़कों पर। इतना ही नहीं, उन पर हमला करने वाला कोई और नहीं, बल्कि उनका एक्स बॉयफ्रेंड ही है। सोनी सिंह रियलिटी शो 'बिग बॉस' के आठवें सीजन में नजर आई थीं।

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना सोमवार रात की है। सोनी सिंह के एक्स बॉयफ्रेंड ने उन पर तब हमला कर दिया, जब वो अपने दोस्तों के साथ वर्सोवा घूमने निकली थीं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सोनी सिंह के एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने उन्हें अचानक अपनी कार के अंदर खींच लिया। उसके बाद कार के अंदर से थप्पड़ों और पीटे जाने की आवाजें आने लगीं।

जब सोनी सिंह के दोस्तों ने मामले में दखल देने की कोशिश की तो उन्होंने कहा कि वो मामले में न पड़ें, क्योंकि ये उनका निजी मामला है। हालांकि उनके दोस्तों में से एक ने पुलिस को बुलाया और फिर पुलिस उनको वर्सोवा थाने ले गई। बताया जा रहा है कि थाने में मामले से जुड़ी एक शिकायत दर्ज की गई है।

आपको बता दें कि सोनी सिंह 'घर की लक्ष्मी बेटियां', 'सरस्वती चंद्र', 'लागी तुझसे लगन' जैसे सीरियलों के साथ ही 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' जैसे शो में भी नजर आ चुकी हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब उनसे इस घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह उनका निजी मामला है।

soni singh actress | tv talks | boyfriend | slapped 

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top