DU स्टूडेंट्स मे है इन टैटूज़ का क्रेज

कैंपस में इस बार स्टूडेंट्स अपने पूरे टशन दिखाने के लिए तैयार हैं. बॉलीवुड स्टार की देखादेखी दिल्ली यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स में भी टैटू बनवाने का काफी क्रेज है. स्टूडेंट्स गर्दन से लेकर कमर और पैरों में जमकर टैटू बनवा रहे हैं.

लेटेस्ट फैशन के दर्शन करना चाहते हैं तो दिल्ली यूनिवर्सिटी आ जाइए. यहां के स्टूडेंट्स किसी भी लिहाज से फैशन में पीछे नहीं है. जहां लड़के अपने हाथों पर, वही गर्ल्स अपने गर्दन या शोल्डर पर टैटू बनवाकर टशन जमाना ज्यादा पसंद करती हैं. यही नहीं स्टूडेंट्स टैटू के जरिए स्टूडेंट्स अपनी भावनाओं का इजहार भी कर रहे हैं. यही वजह है कि स्टूडेंट्स अपने नाम का या किसी इमेज के टैटू बनवा रहे हैं. यहां हम आपको बता रहे हैं टॉप 5 बॉडी टैटूज के बारे में जिनका स्टूडेंट्स में खासा क्रेज है.

1. फैशनेबल ट्राइबल डिजाइन: स्टूडेंट्स ट्राइबल डिजाइन के टैटू अपनी कलाई एंकल और शॉल्डर्स पर बनवा रहे हैं. खासकर डीयू की गर्ल्स में इन टैटूज का काफी क्रेज है. गर्ल्स ये टैटू उन बॉडी पार्ट्स में बनवा रही हैं जिन्हें वो ज्यादा शो ऑफ करना चाहती हैं. इस तरह के टैटूज का शौक सिर्फ लड़कियों को ही नहीं लड़कों को भी है. अपनी फिटनेस दिखाने के लिए लड़के आर्म्स पर इस तरह के डिजाइन जमकर बनवा रहे हैं.

2. कोट्स टैटूज: छोटी हो या बड़ी कोट, स्टूडेंट्स अपनी अपने विचारों को एक्सप्रेस करने के लिए कोट्स टैटूज बनवाना पसंद कर रहे हैं. डीयू की स्टूडेंट आभा कहती हैं कि मैंने अपनी कलाई पर एक छोटी सी लाइन का टैटू बनवाया है. इससे मुझे हमेशा प्रेरणा मिलती रहती है.

3. बर्ड्स और फीदर्स टैटूज: गर्ल्स ये टैटू कलाई, पैर, कंधों, कमर और गर्दन पर बनवा रही हैं. दिल्ली यूनिवर्सिटी की रामजस कॉलेज की शुभी का कहना है कि कॉलेज गर्ल्स में बर्ड्स और फीदर्स टैटूज का काफी क्रेज है. खासकर लड़किया अलग-अलग रंगों में इन्हें बनवाना पंसद कर रही हैं.

4. बटरफ्लाई टैटू: लड़कों के मुकाबले लड़कियों में बटरफ्लाई टैटूज का काफी क्रेज है. स्टूडेंट सुरभि का कहना है कि अलग-अलग रंगों से सजी बटरफ्लाई काफी स्टाईलिश लुक देती है.

5. अपने नाम का टैटू: टीनएजर्स खुद को कूल और ट्रेंडी दिखाने के लिए अपने नाम के टैटू भी बनवा रहे हैं. टैटू आर्टिस्ट माइकल का कहना है कि मेरे यहां आने वाले अधिकतर यंगस्टर्स बिल्कुल नहीं सोचते इससे उनके करियर में कुछ फर्क पड़ेगा या नहीं. बस टशन जमाना है इसलिए अपने नाम का टैटू या अपने डियरवन के साथ अपने नाम के टैटू बनवा रहे हैं.

Delhi university | tattoo | trends | fashion  

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top