Aaradhya एक्ट्रेस बनाने की चाहत पर Abhishek और Aishwarya में ठनी

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के सबसे बेस्ट कपल में से एक माने जाते हैं। भले उनके बीच विचारों को लेकर मतभेद हो लेकिन बच्चन परिवार हमेशा साथ खड़ा नजर आता है। ऐ दिल है मुश्किल है के समय भी काफी खबरें आई थी कि बच्चन परिवार ऐश्वर्या राय के बोल्ड सीन को लेकर नाराज है 

बच्चन परिवार के किसी भी सदस्य ने कभी भी इस सवाल का जवाब नहीं दिया कि उन्हें ऐ दिल है मुश्किल कैसी लगी या ऐश्वर्या राय का परफॉरेमेंस कैसा लगा हालांकि सरबजीत की हर किसी ने तारीफ की थी। अब एक पॉपुलर न्यूज वेबसाइट की मानें तो एक बार फिर ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन में तकरार की स्थिति बनी हुई और कारण है आराध्या। जी हां बिल्कुल सही पढ़ा आपने कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय आराध्या बच्चन के करियर पर अलग अलग राय रखते हैं इसलिए दोनों के बीच इस पर बहस और मनमुटाव भी हो जाता है।

आराध्या बच्चन जो अभी सिर्फ 5 साल की हैं उन्हें पापा अभिषेक बच्चन बड़े होकर एक्ट्रेस बनाना चाहते हैं। जी हां अभिषेक बच्चन चाहते हैं कि आराध्या बच्चन बाल कलाकार के रुप में भी फिल्मों में काम करें और बड़ी होकर एक्ट्रेस बनें। जबकि ऐश्वर्या राय आराध्या बच्चन को फिल्मों में नहीं लाना चाहती हैं और वो नहीं चाहती हैं कि  आराध्या एक्ट्रेस बनें।  अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो बच्चन परिवार ही बता सकता है लेकिन ये सच्चाई है कि बच्चों के करियर को लेकर पैरेंट्स में बहस, मनमुटाव हो सकती है।इसमें कोई दो राय नहीं है।


Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment