Badrinath ki Dulhania, पैसा वसूल फिल्म

वरूण धवन और आलिया भट्ट स्टारर बदरीनाथ की दुल्हनिया रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म का पहला शो चल रहा है और फैन्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बॉलीवुड में काफी सालों बाद फागुन का रंग ऐसा गाढ़ा जमा है। एकदम चकाचक। क्योंकि वरूण धवन और आलिया भट्ट अपनी देसी केमिस्ट्री के साथ सबका दिल जीत रहे हैं। बदरीनाथ बंसल और वैदेही की प्रेम कहानी खालिस फिल्मी है लेकिन एकदम देसी है और इसलिए बदरीनाथ की दुल्हनिया फैन्स को सीटी तोड़ पसंद आ रही हैं। कम से कम पहले शो का हाल तो यही कह रहा है। 

पिछली बार लुधियाना की काव्या प्रताप सिंह और दिल्ली के राकेश शर्मा उर्फ हंप्टी ने आपका दिल जीता था तो इस बार कोटा की वैदेही और झांसी के बदरीनाथ बंसल से आपको प्यार हो जाएगा। हर सीन के साथ वरूण धवन और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री शानदार होती जाएगी। वहीं फिल्म को इसकी सपोर्टिंग कास्ट शानदार तरीके से संभाल रही है.कहीं कोई ऊबाऊ चीज़ नहीं है और हर हाल में फिल्म तो सुपरहिट होती दिख रही है।

दहेज प्रथा पर इतनी हल्की लेकिन मज़बूत फिल्म आपने पहले कभी नहीं देखी होगी। जानिए 1st Day 1st Show कैसा है फैन्स का रिएक्शन - 10 मिनट में सुपरहिट फिल्म को शुरू हुए 10 मिनट भी नहीं हुए थे और लोगों ने तालियों और सीटियों के साथ वरूण आलिया का स्वागत किया है। 3 साल बाद इनकी केमिस्ट्री और ज़्यादा शानदार लग रही है।

डायलॉग पर डायलॉग फिल्म का हर डायलॉग एकदम ताली तोड़ है। लोगों जहां ठहाके लगा रहे हैं वहीं, सीटियां और तालियां भी मिल रही है। और ऐसा अक्सर हो रहा है। फिल्म का हर डायलॉग अपने आप में एक पंच है।  सोमदेव की भूमिका में दिल जीत रहे हैं। शानदार बैकग्राउंड म्यूज़िक पूरी फिल्म का शानदार मू़ड बना रहा है फिल्म का बैकग्राउंड म्यूज़िक। और ये आपका पूरा का पूरा ध्यान बस सीधा फिल्म पर रखेगा। 

कोटा की वैदेही कोटा की वैदेही आपको काफी पसंद आने वाली है। और इस बार वो काव्या प्रताप सिंह और उसके लहंगे से काफी अलग है। उसकी ज़िंदगी का एक मकसद है पर कोई ऊंचे ख्वाब नहीं है। झांसी का बदरीनाथ बंसल झांसी के बदरीनाथ बंसल से लोगों को प्यार हो चुका है। वरूण धवन की कॉमिक टाइमिंग कितनी शानदार है आप ये फिल्म  देखिएगा। एक सीन भी बोरिंग नहीं आधी फिल्म बीत चुकी है और अभी तक फिल्म में एक भी बोरिंग सीन नहीं है। पूरी पिक्चर आप एकदम टकटकी बांधे देखेंगे! हर बार ठहाके तेज़ फिल्म के हर सीन के साथ दर्शकों के ठहाके तेज़ हो जाते हैं। खासतौर से जब साहिल वैद यानि कि पिछली फिल्म के शॉन्टी स्क्रीन पर आते हैं! बेसब्री से इंतज़ार दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं गौहर खान और श्वेता बसु प्रसाद का। क्योंकि ज़ाहिर सी बात है कि दोनों का काफी बड़ा हाथ होने वाला है बदरी और वैदेही की लव स्टोरी में।

Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment