Bahubali: The Conclusions 2017 की सारी फिल्मों की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ेगी,1000 करोड़ का आंकड़ा होगा पार

16 मार्च को रिलीज हुए फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' के ट्रेलर को मिले जबर्दस्त रिस्पॉन्स को देखकर लगता है कि यह फिल्म सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी. इस साल अप्रैल में रिलीज होने जा रही 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' से उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 1000 करोड़ के जादुई आंकड़े को छूएगी. फिल्‍म ने 500 करोड़ तो रिलीज से पहले ही कमा लिए थे दरअसल ये कमाई डिस्ट्रिब्‍यूशन और थियेटर राइट्स को बेचकर की है.

बॉलीवुड में हर साल बहुत सी फिल्में रिलीज होती है लेकिन उनमें से कुछ ही फिल्में हिट हो पाती हैं. जो फिल्में हिट होती हैं उनमें ज्यादातर अभिनेता आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान या अक्षय कुमार जैसे सितारों की होती हैं. हर साल यही होता है लेकिन इस साल इन सितारों की फिल्में भी पीछे रह सकती हैं. माना जा रहा है कि फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' कमाई के मामले में सभी फिल्मों को पछाड़ देगी.

फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद महज एक दिन में ही ट्रेलर को अब तक लगभग 1.2 करोड़) लोग देख चुके हैं. फिल्म के ट्रेलर को मिले इस जबर्दस्त रिस्पॉन्स से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म को लेकर लोगों में कितनी उत्सुकता है.

ट्रेड एनालिस्ट का तो यह तक मानना है कि यह फिल्म केवल हिंदी में ही 200 करोड़ रुपये कमा लेगी और दूसरी भाषाओं की कमाई को मिलाकर भारत में फिल्म की कमाई का आंकड़ा 500 करोड़ तक पहुंचेगा. यह देखना दिलचस्प होगा कि अगले महीने रिलीज होने जा रही यह फिल्म लोगों की उम्मीदों पर कितना खरी उतरती है और कितने रिकॉर्ड तोड़ती है.

Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment