Hrithik Roshan की अगली फिल्म के डायरेक्टर Kabir Khan होंगे

नई दिल्ली: मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा है कि ये एक रोमांटिक-एक्शन फिल्म होगी जिसे साजिद नडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे। साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि ये बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी. इसकी शूटिंग विदेशों में की जाएगी।


बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर कबीर खान अपनी अगली फिल्म अभिनेता रितिक रोशन के साथ बनाएंगे. हालांकि इस बारे में अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.हालांकि इस फिल्म में रितिक के अपोजिट लीड एक्ट्रेस को लेकर कोई चर्चा नहीं है. इस फिल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर में शुरू होगी.

बता दें कि इसी साल ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल रिलीज हुई है जिसमें उनके साथ यामी गौतम मुख्य भूमिका में थीं. शाहरूख की फिल्म ‘रईस’ से टक्कर होने के बावजूद इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 126 करोड़ की कमाई की है.

साथ ही, कुछ ही दिनों पहले कबीर ने सलमान खान के साथ अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग पूरी की है. ये फिल्म इसी साल ईंद पर रिलीज होगी। इससे पहले समलान के साथ कबीर खान फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ भी बना चुके हैं जो सुपरहिट रही थी. ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग के दौरान ऐसी खबरें आई थीं कि समलान और कबीर के बीच अनबन हो गई है लेकिन फिर सब ठीक हो गया था. अब ये वजह है  या कुछ और ये तो कबीर ही बता पाएंगे लेकिन फिलहाल तो यही खबर है कि कबीर की अगली फिल्म से सलमान आउट हो चुके हैं



Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment