'Koi Loat ke aaya hai' में गीतांजलि के रोल में नजर आ सकती हैं Ankita Lokhande

मुंबई: स्टार प्लस के शो ‘कोई लौट के आया है’ में शोएब इब्राहिम, सुरभि ज्योति और शरद केलकर अहम भूमिका में हैं. सुरभि को जी टीवी शो ‘कबूल है’ के जरिए सुर्खियां मिली थीं. अगर आप अंकिता लोखंडे के फैन हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. खबरों की मानें तो वो जल्द ही स्टार प्लस के शो 'कोई लौट के आया है' में नजर आएंगी. सुपर नैचुरल पावर पर बने इस शो में अभी गीतांजलि का रोल सुरभि ज्योति निभा रही हैं जिसे अंकिता रिप्लेस कर सकती हैं. स्टार प्लस के शो ‘कोई लौट के आया है’ के स्टार कास्ट एक अच्छे स्टार कलाकारों की टीम है. लेकिन हाल ही में मीडिया शो के मेन-फीमेल लीड एक्ट्रेस सुरभि ज्योति की जगह बदलने की अफवाहें थीं. ‘गितांजली’ का किरदार निभाने इस एक्ट्रेस के रोल पर सस्पेंस गहराया हुआ था

एक एंटरटेन्मेंट पोर्टल की खबर के मुताबिक, सीरियल में सुरभि की जगह सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ले सकती हैं. पोर्टल ने यह भी कहा कि सुरभि का बिजी शेड्यूल उनके शो छोड़ने का कारण बन सकता है. अभिनेत्री को बड़े प्रोजेक्ट्स मिले थे इसलिए उन्होंने शो से बाहर जाने का फैसला किया है. लेकिन अब सुरभि ने इस अफवाह के बारे में खुलासा किया है. एक पोर्टल से बात करते हुए उन्होंने कहा, “यह बकवास है. मैं शो का हिस्सा हूं और इसे नहीं छोड़ रही हूं.”

हालांकि खबरें यह भी हैं कि वेब सीरीज 'तन्हाईयां' के लिए सुरभि को काफी सराहा गया है जिसके चलते उन्हें बहुत से बड़े शो के ऑफर मिल रहे हैं और यहीं वजह है कि उन्होंने इस शो को छोड़ने का फैसला किया. अंकिता जो कुछ समय से टीवी की दुनिया से दूर थीं अब जल्द ही गीतांजलि के रोल में नजर आएंगी. इसमें वो शोएब इब्राहिम के अपोजिट दिखेंगी

2016 बॉलीवुड के साथ ही टीवी कपल्स के लिए भी ज्यादा खुशहाल नहीं रहा. दोनों ही इंडस्ट्री में कप्लस के रिश्ते लगातार टूट रहे हैं. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का भी छह साल से चल रहा रिश्ता खत्म हो गया. अब दोनों ही अपने नए पार्टनर्स के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

एक तरफ जहां सुशांत की नजदीकियां कृति सैनन से बढ़ रही हैं. वहीं, सुशांत की एक्स गर्ल फ्रेंड अंकिता भी अकेली नहीं हैं उनकी जिंदगी में भी अब एक नया शख्स आ गया है. जी हां, हम बात कर रहे हैं कुशाल टंडन की, जिन्हें आजकल अंकिता डेट कर रही हैं. बता दें कि कुशाल इससे पहले 'बिग बॉस' विनर गौहर खान के ब्वॉयफ्रेंड भी रह चुके हैं. हाल ही में कुशाल टंडन ने अंकिता के साथ इंस्टाग्राम पर कई पिक्चर शेयर की है जिसमें ये दोनों एक साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, कुशाल ने अंकिता को एक इमेज में टैग करते हुए क्यूट हार्ट भी लिखा है.

Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment