Oscars 2017 अटेंड करके बहुत मजा आया: Sunny Pawar

। मुंबई: सनी पवार Oscars 2017 में एक अट्रैक्शन फैक्टर बने रहे।  उन्होंने फिल्म 'लॉयन' में देव पटेल के बचपन का रोल किया था.फिल्म में सहज अभिनय के चलते उन्होंने सभी का ध्यान खींचा तो हाल ही में हुए ऑस्कर अवॉर्ड फंक्शन में भी वे दिल जीतने में कामयाब रहे. अब वह दुनिया भर में अपनी पहचान बनाकर घर लौट आए हैं. छोटी सी उम्र में बेहद लोकप्रियता पाने वाले सनी का कहना है कि वह बहुत खुश हैं और उनको ऑस्कर्स अटेंड करके बहुत मजा आया। 

दुनिया ने लुटाया सनी पवार की क्यूटनेस पर प्यार, पर नहीं देख पाया उनका परिवार मुंबई के स्लम से निकलकर इंटरनेशनल स्टार बन चुके 8 साल के सनी पवार इस साल के ऑस्कर अवॉर्ड समारोह में हॉलीवुड सितारों की आंखों का तारा बने रहे, पूरी दुनिया ने सनी पवार की क्यूट हरकतें टीवी पर देखी लेकिन उनका खुद का परिवार उन्हें ऑस्कर में नहीं देख पाया.  सनी मुंबई के सांताक्रूज इलाके के स्लम में दो कमरों के एक घर में अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनके घर में खराब केबल कनेक्शन की वजह से उनका परिवार उन्हें ऑस्कर में नहीं देख पाया. सनी पवार ने अवॉर्ड के लिए नॉमिनेटेड फिल्म लॉयन में काम किया है, उन्होंने फिल्म में देव पटेल के बचपन का किरदार निभाया है. समारोह में सनी अपने पिता के साथ पहुंचे थे

सनी की मां वसु ने कहा कि ऑस्कर वाले दिन सुबह उनकी सनी से फोन पर बात हुई थी और वह उस दिन वह बिल्कुल भी नर्वस नहीं थे.ऑस्कर के बारे में बात करते हुए सनी की मां ने कहा,"मैंने सुबह ईवेंट से पहले फोन पर सनी से बात की थी, वह बिल्कुल भी नर्वस नहीं था. उसके पिता ने मुझे बताया कि किस चैनल में कार्यक्रम देखना है. लेकिन खराब कनेक्शन की वजह से हम वह शो नहीं देख पाए. हम एक संयुक्त परिवार में रहते हैं, इसलिए उम्मीद है कि हम फिर से साथ में बैठकर अवॉर्ड फंक्शन देखेंगे."

सनी की मां ने प्रेस बताया, "दुनिया के लिए भले ही वह एक सेलिब्रिटी बन गया हो पर मेरे लिए वह मेरा बेटा है. सुबह से हमारा फोन बज रहा हैआज मुझे उसकी ज्यादा याद आ रही है. जब हमारी आखिरी बार बात हुई थी तब वह काफी उत्साहित लग रहा था. मुझे लगता है कि उसे घर की याद आने लगी है."

संभावना है कि लॉयन की टीम जल्द ही सनी के पूरे परिवार के लिए यूएस की ट्रिप का आयोजन करने वाली है. सनी की मां ने प्रेस को बताया, "सनी के पापा ने बताया कि प्रोड्यूसर पूरे परिवार को यूएस घुमाने की तैयारी कर रहे हैं. यह हमारी पहली विदेश यात्रा होगी." वहीं हॉलीवुड में सनी की प्रसिद्धि के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि "उन्हें उसकी सरलता से प्यार हो गया है. इसमें आश्चर्य करने वाली कोई बात नहीं है कि दुनिया उससे बहुत प्यार करती है."

ऑस्कर अवॉर्ड में सनी पवार बो टाई के साथ सूट और स्नीकर पहनकर पहुंचे थे और समारोह में वह फोटोग्राफरों के फेवरेट बने हुए थे.
Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment