'Sallu Ki Shadi' में अहम भूमिका निभायंगे Sandeep Anand

टीवी सीरियल एफआईआर के बिल्लू यानी संदीप आनंद बहुत जल्दी ‘सल्लू की शादी’ नाम की फिल्म में नजर आएंगे। इसमें सलमान भी एक भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म के बारे में और कुछ और बातों के बारे में ज्योति द्विवेदी को बताया संदीप ने।

मेरी आने वाली फिल्म का नाम है ‘सल्लू की शादी’। इस फिल्म का विषय बड़ा ही मजेदार है। यह तीन लड़कों की कहानी है जिनमें से एक का रोल मैं निभा रहा हूं। इसमें दिखाया गया है कि लोग सलमान खान जैसे बड़े सितारों की फिल्म में निभाई गई भूमिका से तो खासे प्रभावित होते हैं, साथ ही इन सितारों की असल जिंदगी में जो कुछ चल रहा होता है, वह भी लोगों की जिंदगी को प्रभावित करता है। इस फिल्म से आम लोग यकीनन जुड़ाव महसूस करेंगे। सलमान खान ने इस फिल्म में एक मेहमान भूमिका भी निभाई है।

मुझे लगता है संघर्ष शब्द को हम कई बार गलत ढंग से परिभाषित करते हैं। मेरे लिए संघर्ष की परिभाषा एकदम अलग है। अगर कोई नया एक्टर मुंबई जाकर भूखा रहता है, फुटपाथ पर सोता है, प्रोड्यूसर्स के ऑफिसों के चक्कर लगाता है, तो इसे ‘स्ट्रगल’ का नाम दे दिया जाता है। पर मुझे लगता है कि यह तो एक असफल इंसान के सफल होने की सामान्य प्रक्रिया है।

ऐसा सिर्फ ग्लैमर के क्षेत्र में ही नहीं होता। छोटे शहर से जो भी व्यक्ति काम की तलाश में बड़े शहर आता है, उनमें से ज्यादातर के हिस्से में ये चीजें आती हैं। मेरे साथ दिक्कत यह आई कि मुझे अपना पहला टीवी शो करने के बाद अपनी पसंद का काम बहुत मुश्किल से मिला था। मेरे पास ऑफर तो बहुत आ रहे थे पर वे मेरे लिए मुफीद नहीं थे। ऐसे में मैंने इंतजार किया जिसका मुझे फल भी मिला।

बचपन में एक पारिवारिक समस्या की वजह से मैं कुछ सालों के लिए एक आश्रम में रहने चला गया था। वहां कुछ सिंध के सूफी संतों से मेरी मुलाकात हुई जिनसे मैंने सूफी संगीत सीखा। अगर कभी किसी म्यूजिक रिएलिटी शो में जाने का हिस्सा बनने का मौका मिले तो मैं उसे जरूर भुनाना चाहूंगा। 
Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment