Salman Khan की 'Tubelight' रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार

'ट्यूबलाइट' ही‍रोइन एक चीनी अदाकारा हैं जिनका नाम जूजू है. वह कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स में काम भी कर चुकी हैं. वहीं 'ट्यूबलाइट' की कहानी भारत-चीन युद्ध पर आधारित बताई जा रही है.सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' से ट्रेड और ऑडियंस को काफी उम्मीदें हैं. अभी फिल्म को रिलीज होने में 3 महीने का वक्त है और यह अभी से रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार हो गई है.

सेंट्रल इंडिया (सीआई) को छोड़कर ऑल इंडिया डिस्ट्रिब्यूशन ने सभी अधिकारों को एनएच स्टूडियोज को 132 करोड़ रुपये में बेच दिए हैं. यह अब तक की सबसे बड़ी फिल्म है, क्योंकि शाहरुख की फिल्म 'दिलवाले' के रिकॉर्ड को 125 करोड़ रुपये में बेचा गया था. वहीं कबीर खान निर्देशित फिल्म 'ट्यूबलाइट' इसलिए भी खास है क्योंकि फिल्म में शाहरुख खान ने कैमियो किया है. कटरीना की बर्थडे पार्टी में दोनों के बीच मन-मुटाव हुआ था, जिसके कई वर्षों बाद अब जाकर दोनों में दोस्ती हुई है.

निर्देशक कबीर खान के साथ सलमान खान की ये तीसरी फिल्म है. इससे पहले ये दोनों 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' जैसी रिकॉर्ड तोड़ फिल्में दे चुके हैं. अब देखते हैं कि फिल्म के पहले ट्रेलर में हमें सलमान खान, शाहरुख खान और जू जू की कितनी झलक मिलती है!




buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top