SRK को है Nanavati Hospital लगाव, डॉक्टरों ने बचायी थी Abram की जान

मुंबई। शाहरुख़ ख़ान ने शुक्रवार को नानावटी अस्पताल में बोन मैरो ट्रांसप्लांट एंड बर्थिंग सेंटर लॉन्च किया। इस मौके पर शाह रुख़ ने मीडिया से बात करते हुए कई नए खुलासे किये। शाहरुख़ ने यह कह कर सबको चौंका दिया कि जब उनके बेटे अबराम का जन्म हुआ तो उसकी जान खतरे में थी और नानावटी के डॉक्टरों ने उनकी जान बचायी। हम सब जानते हैं कि शाहरुख़ अपने छोटे बेटे अबराम से कितना प्यार करते हैं, ऐसे में अबराम की हेल्थ उनके लिए कितनी अहम है यह समझा जा सकता है। बहरहाल, अब अबराम पूरी तरह से स्वस्थ हैं और एस.आर.के अक्सर उनके साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करते रहते हैं।

शाहरुख़ ख़ान ने नानावटी अस्पताल से अपने लगाव के बारे में भी चर्चा की। उन्होंने कहा, " डॉक्टर अली ने मेरा, मेरी बहन और मेरे छोटे बेटे अबराम का बहुत ख्याल रखा है। जब अबराम का जन्म हुआ था तब हम उसे यहीं लाए थे, मेरे बेटे की जान यहीं बचाई गई थी। इस अस्पताल में मेरी मां के नाम पर वॉर्ड का नाम भी रखा गया है।" शाहरुख़ ने आगे कहा कि मैं 25 सालों से यहां आ रहा हूं, मेरी बहन का इलाज भी यहां हुआ है।

शाहरुख के आर्यन व अबराम दो बेटे हैं और बेटी का नाम सुहाना है। सुपरस्टार शाहरुख खान ने बताया कि उनके छोटे बेटे अबराम ने उनके जीवन में जादू बिखेर इसे खूबसूरत बनाया है। शाहरुख खान ट्विटर पर दर्शकों के साथ अपने विचार साझा किए और अबराम की तस्वीर साझा की. उन्होंने कहा, "मेरे सपने आपसे मिलेंगे, मेरा जादू, मेरा दृढ़ कथन है कि जिंदगी खूबसूरत है."तस्वीर में अबराम पीछे से नजर आ रहे हैं और उन्होंने लंबे जूते और कमफ्लेज पैंट्स पहने हुए हैं. वहीं टी-शर्ट पर लिखा है, 'माइ ड्रीम इज टू मीट यू'.

शाहरुख़ खान अपने छोटे बेटे अबराम की हर इच्छा पूरी करते हैं. पिछले सप्ताह आधी रात को अबराम के साथ जूहू बीच पर वॉक के बाद अब शाहरुख खान ने अपने तीन साल के बेटे को कनवर्टिबल कार में मुंबई की सैर कराई. पिता और बेटे की इस कार राइड की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। 


Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment