खुले कुछ राज 'Bahubali 2' के

मुंबई। 'बाहुबली 2' में आपकी मुलाक़ात एक-दो नहीं, पूरे 3 बाहुबलियों से होगी। लगा ना झटका ! रिलीज़ में नौ दिन बाक़ी हैं  और ऐसे अहम मौक़े पर 'बाहुबली 2' के एक राज़ से पर्दा उठ गया है। दिलचस्प बात ये है कि इस राज़ के तार 'बाहुबली- द बिगिनिंग' से जुड़े हैं, जिस पर आपने शायद ग़ौर नहीं किया होगा। धड़कनें थाम लीजिए, क्योंकि हम आपके लिए इस दिलचस्प राज़ का खुलासा कर रहे हैं। 'बाहुबली- द कंक्लूज़न' की रिलीज़ की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। 

सूत्रों की मानें तो फ़िल्म में अमरेंद्र बाहुबली और महेंद्र बाहुबली के अलावा महाराजा विक्रमदेव भी नज़र आएंगे, जो अमरेंद्र के पिता और महेंद्र के दादा हैं। विक्रमदेव का किरदार भी प्रभास ही निभा रहे हैं। अगर आपने 'बाहुबली- द बिगिनिंग' देखी है, तो आपको याद होगा कि जब कटप्पा महेंद्र बाहुबली को कहानी सुना रहे होते हैं तब विक्रमदेव का ज़िक्र आता है। महल में उनकी आदमकद तस्वीर भी लगी दिखाई देती है। 

दरअसल 'बाहुबली' की कहानी विक्रमदेव के शासन से ही शुरू हुई थी। वो भल्लालदेव के पिता बिज्जालदेव के छोटे भाई हैं। मगर, ख़ूबियों के कारण विक्रमदेव को राजा बना दिया जाता है। एक दिन अचानक विक्रमदेव की मृत्यु हो जाती है। उस वक़्त उनकी पत्नी गर्भवती होती हैं। तब बिज्जालदेव की पत्नी शिवगामी देवी राजपाट अपने हाथ में ले लेती हैं। अमरेंद्र के जन्म के दौरान मां की मृत्यु हो जाती है। शिवगामी देवी अपने बेटे भल्लालदेव के साथ अमरेंद्र को अपनी संतान की तरह पालती हैं। ये कहानी आप 'बाहुबली- द बिगिनिंग' में देख चुके हैं। 'बाहुबली 2', 28 अप्रैल को रिलीज़ की जा रही है। भारत में 6500 स्क्रींस पर रिलीज़ करने के साथ इस फ़िल्म को दुनियाभर में बड़े पैमाने पर रिलीज़ किया जा रहा है। 

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top