अजान पर ट्वीट सोनू निगम ने किया लोगों सोनू सूद को कर दिया ट्रोल

सोनू के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर सोनू को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिलने लग गई, लेकिन हद तो तब हो गई जब लोग सोनू निगम की जगह एक्टर सोनू सूद को ट्रोल करने लगे. सोनू सूद ने ट्वीट कर कहा, मैं अभी तक यह सोच रहा हूं कि किसने किसे क्या कहा है और कौन मुझे क्या समझने की कोशिश कर रहा है. सोशल मीडिया पर सोनू सूद को सोनू निगम समझ कर ट्रोल करने का भी मजाक बनाया जा रहा है.  

सोमवार सुबह सिंगर सोनू निगम के एक ट्वीट ने हंगामा मचा दिया. दरअसल सोनू ने ट्वीट कर कहा था कि मैं मुस्लिम नहीं हूं लेकिन फिर भी हर सुबह अजान की आवाज से मेरी नींद खुल जाती है. कब तक हम लोगों को ऐसी धार्मिक नीतियों को जबरदस्ती ढोना होगा. 

बता दें कि शनिवार को खबर आई थी कि स्नैपचैट के सीईओ ने भारत को गरीब देश कहा था, उसके बाद सोशल मीडिया पर सेनैपचैट की जगह स्नैपडील को ट्रोल किया जाने लगा था. कुछ यही हाल सोनू सूद का भी हुआ है गौरतलब है कि सोनू निगम ने आज सुबह मस्जिद में होने वाली अजान पर एक ट्वीट किया जिससे नई बहस शुरू हो गई है. बता दें कि मस्जिदों में सुबह ऊंची आवाज में अजान होती है और इसके लिए लाउड स्पीकर भी लगाए जाते हैं.

जाहिर है कि इस आवाज से सभी की नींद खुल जाती है. इसी पर सोनू निगम ने ट्वीट किया है कि अगर वो मुस्ल‍िम नहीं हैं तो मस्जिद की अजान की आवाज से उनको क्यों रोज सुबह उठना पड़ता है. साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि कब तक हम लोगों को ऐसी धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा.

सोनू निगम ने इसे खुलेआम गुंडागर्दी बताया. हालांकि उन्होंने यह भी लिखा कि मंदिर और गुरुद्वारों में भी ऐसा होने से उनको समस्या है. बिजली का आविष्कार इस काम के लिए नहीं हुआ था.अजान पर सोनू निगम...

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top