नाना-नानी बनने वाले हैं Dharmendra और Hema Malini, Isha Deol

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी एक बार फिर से नाना-नानी बनने जा रहे है. एक पॉपुलर अखबार की रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी बड़ी बेटी ईशा देओल प्रेग्नेंट हैं। छोटी बेटी अहाना के बेटे के बाद अब उनकी बड़ी बेटी एशा देओल मां बनने वाली हैं.एशा की फैमिली की तरफ से इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई है. एक रिपोर्ट में मुताबिक एशा की प्रेगनेंसी की जानकारी लेखक राम कमल मुखर्जी ने दी है. उन्होंने कहा, 'एशा की प्रेगनेंसी को लेकर उनका परिवार काफी खुश है'. राम कमल मुखर्जी देओल फैमिली के काफी करीबी है और फिलहाल हेमा मालिनी पर एक किताब लिख रहे है 'हेमा मालिनी: बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल'. 

बता दें कि ईशा देओल ने 29 जून, 2012 को बिजनेसमैन भरत तख्तानी से मुंबई के इस्कॉन मंदिर में शादी की थी। खबरों के मुताबिक, ईशा को बच्चे बहुत पसंद हैं। जब उनकी छोटी बहन अहाना प्रेग्नेंट थीं तो ईशा ने ही सारी प्लानिंग और शॉपिंग की थी। ईशा फिलहाल अपनी मां के जुहू वाले बंगले पर रह रही हैं। हालांकि वो बीच-बीच में अपने ससुराल, जो कि बांद्रा में है जाती रहती हैं। इस साल के आखिरी तक घर में आने वाले एक नन्हें मेहमान के लिए हेमा मालिनी ने एक चाइल्ड फ्रेंडली कमरा भी बनवाया है।

ईशा देओल को 2002 में आई उनकी डेब्यू मूवी 'कोई मेरे दिल से पूछे' के लिए फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड दिया गया था, लेकिन इसके बाद भी उनका करियर संवर नहीं सका। हेमा जहां आज भी अपने एक्टिंग से ऑडियंस को लुभा रही हैं, वहीं ईशा का करियर महज 25 फिल्मों के आस-पास सिमट कर रह गया। ईशा देओल आखिरी बार 2015 में आई हिंदी फिल्म 'किल देम यंग' में नजर आई थीं।

भरत तख्तानी बांद्रा बेस्ड बिजनेसमैन हैं। उनका जन्म सिंधी फैमिली में हुआ। उनके पिता विजय तख्तानी खुद भी एक बड़े बिजनेसमैन हैं। भरत के छोटे भाई बोस्टन (अमेरिका) में रहते हैं। भरत फिलहाल अपने रिलेटिव्स के साथ आरजी बंगले प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी चलाते हैं।

Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment