Poonam Pandey के प्ले स्टोर और एप स्टोर को गूगल ने किया प्रतिबंधित

मुंबई। पूनम ने एप के बारे में एक बयान में कहा, ‘‘मैं नहीं जानती उन्होंने ऐसा क्यों किया। मैंने प्ले स्टोर और एप स्टोर पर कई तरह की एडल्ट मैगजीन को देखा है। यह दिलचस्प है कि एक तरफ गूगल प्ले स्टोर मेरे एप को निष्क्रिय कर रहा है और दूसरी ओर कुछ प्रशंसक ‘शिकायत’ कर रहे हैं कि मैं फोटो में न्यूड (नग्न) नहीं हूं।’’ इस एप की शुरूआत सोमवार को की गई थी। अभी तक गूगल इंडिया ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है। अभिनेत्री पूनम पांडे ने कहा है कि उनके नए एप को गूगल द्वारा प्रतिबंधित कर दिया गया है। इस एप को चर्चित अभिनेत्री ने हाल ही में शुरू किया। उन्होंने इस एप द्वारा ‘बोल्ड सामग्री’ देने की बात कही थी। 

अभिनेत्री ने ट्वीट किया, ‘‘गूगल ने एप को निष्क्रिय कर दिया है, लेकिन एंड्रायड उपयोगकर्ता इसे मेरी वेबसाइट से सीधे डाउनलोड कर सकते हैं।’’ इस ‘प्रतिबंध’ के बावजूद पूनम खुश दिखाई दीं।विवादास्पद बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वालीं पूनम ने कहा, ‘‘जिस तरह की प्रतिक्रिया मुझे मिली है, उससे मैं बहुत खुश हूं। 

15 मिनट से भी कम समय में 15,000 एप डाउनलोड किए गए हैं।’’ उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने निर्णय लिया है कि जब तक यह समस्या सुलझ नहीं जाती, सभी लोग उनकी आधिकारिक वेबसाइट से इस एप को डाउनलोड कर सकते हैं।उन्होंने कहा, ‘‘मैं अपने प्रशंसकों से गुजारिश करना चाहूंगी, अपने दिल पर न लें। यह समस्या जल्द ही हल जाएगी।पूनम आखिरी बार 2017 में गोविंदा अभिनीत फिल्म ‘आ गया हीरो’ में विशेष अतिथि भूमिका में दिखाई दी थीं। 
Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top