Rajinikanth,-Akshay Kumar की फिल्म '2.0' 25 जनवरी 2018 को रिलीज होगी

फिल्म '2.0' की रिलीज आगे बढ़ा दी गई है. रजनीकांत-अक्षय कुमार स्टारर यह फिल्म इस साल दीवाली में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है. अब यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार एक वैज्ञानिक की भूमिका में नजर आएंगे. अक्षय के किरदार का नाम रिचर्ड होगा. अक्षय ने इस भूमिका के लिए अपने हुलिए को पूरी तरह बदल दिया है. ये तस्वीर कुछ समय पहले ही देखने को मिली थी. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

इस फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की ‘गोलमाल अगेन’ और आमिर ख़ान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ से होने वाली थी. इसी वजह से पिछले कई दिनों से ये फिल्म सुर्खियों में थी. फिल्म की रिलीज आगे बढ़ाने का कारण फिल्म में VFX को वर्ल्ड क्लास लेवल पर ले जाने का है. फिल्म के मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म के स्पेशल इफैक्ट्स पर और ज्यादा काम किया जाए. फिल्म के VFX सुपरवाइजर श्रीनिवास मोहन हैं, जिन्होंने एसएस राजामौली के साथ 'बाहुबली: द बिगनिंग' में भी काम किया था.

'2.0' की पूरी शूटिंग भारत में हुई है. यह रजनीकांत की 160वीं फिल्म है. इसके पहले रजनीकांत 2016 में 'कबाली' में नजर आए थे. फिल्म में एमी जैकसन भी नजर आएंगी. रजनीकांत की अगली फिल्म कबाली के डायरेक्टर पा रंजीत के साथ है, जिसमें वो हाजी मस्तान की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग अगले साल मई में शुरू होने वाली है इस फिल्म को 350 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है. इसमें रजनीकांत को एक बार फिर वैज्ञानिक वसीगरम की भूमिका में देखा जाएगा. यह रजनीकांत की 2010 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एंथिरन’ का सीक्वल है. इसमें एमी जैक्सन, सुंधाशु पांडे और आदिल हुसैन भी नजर आएंगे

Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment