Salman Khan के द-बैंग टूर में सरप्राइज़ देने पहुंचे Akshay Kumarn जमकर थिरके।

मुंबई। सलमान खान इन दिनों अपने The-Bang World Tour पर Bipasha Basu, Sonakshi Sinha, Prabhudeva और Eli Avtar के साथ निकले हैं और इसके तहत रविवार को हांगकांग में शो हुआ। लेकिन वहां मौजूद दर्शकों को तब सरप्राइज़ मिल गया जब अक्षय कुमार शो में हिस्सा बना अपने कई हिट गानों पर जमकर परफॉर्म किया।सलमान खान दोस्तों के दोस्त हैं और अक्षय कुमार भी उनसे कुछ कम नहीं लेकिन सरप्राइज़ देने के मामले में जॉली अक्षय अपने दबंग सलमान से कुछ ज़्यादा तेज़ हैं और इसका सबूत मिला जब सलमान के द-बैंग टूर में अचानक अक्षय कुमार पहुंचे और जमकर थिरके। 

अक्षय इस टूर का हिस्सा नहीं थे और न ही कभी उनके नाम का एनाउसमेंट किया गया था। बताया जाता है कि अक्षय सिर्फ इसी शो के लिए आये थे और वो आस्ट्रेलिया व न्यूजीलैंड टूर ने नहीं जाएंगे।

अक्षय ने शो में खिलाड़ी 786 , राउडी राठौर और अजनबी के गानों पर परफॉर्म किया। बताया जाता है कि अक्षय ने सलमान खान के साथ तीस मार खां की फेमस कव्वाली ' वल्लाह रे वल्लाह ' पर भी खूब ठुमके लगाए। अक्षय शो ने एक बाइक से इंट्री ली जिसका वीडियो उनके फैंस ने ट्विटर पर पोस्ट किया।

सलमान और अक्षय की दोस्ती काफी अच्छी है। दोनों ने साथ में मुझसे शादी करोगे में काम किया था और अक्षय कुमार जल्द ही सलमान खान और करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म फिल्म लीड रोल करेंगे।
Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment