यह एक महान सफर रहा है : Sonakshi Sinha

नई दिल्ली: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने Salman Khan के साथ हिन्दी फिल्म जगत में अपने करिअर की शुरुआत की थी और Akshay Kumar एवं Ajay Devgan के साथ कई फिल्मों में काम किया। ‘दबंग’ फिल्म के बाद अपने करिअर की उड़ान से जुड़़ी खुशी के बारे में पूछे जाने पर सोनाक्षी ने कहा कि उनकी शुरुआती फिल्मों ने एक व्यवसायिक अभिनेत्री के रूप में खुद को स्थापित करने में उनकी मदद की। अभिनेत्री का कहना है कि इन कलाकारों के साथ काम करने से उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला।

उन्होंने बताया, ‘यह एक महान सफर रहा है। मेरी पहली फिल्म ने मुझे एक सर्वोत्कृष्ट और व्यवसायिक अभिनेत्री के रूप में स्थान दिया। इसके बाद, मुझे ऐसी फिल्में मिलने लगी। मैंने वास्तव में उसका आनंद लिया। जो कुछ भी मैंने सीखा हैै, इन फिल्मों के जरिए सीखा है।’

उन्होंने बताया, ‘काफी अनुभव रखने वाले और लंबे समय से फिल्म जगत में रहने वाले इन लोगों के साथ काम करना मेरे लिए अच्छा रहा। इनसे सीखने और जानने के लिए काफी कुछ था। इनके साथ काम करने से एक अभिनेता के रूप में परिपक्व होने का मुझे मौका मिला। निश्चित रूप में मैंने यहां जो कुछ किया है वो इन फिल्मों की वजह से।’ 

सोनाक्षी का कहना है कि अभिनय में मदद मिलने के अलावा अभिनेताओं के साथ उनकी फिल्मों से उनमें ‘अकीरा’ और सुनील सिप्पी के निर्देशन में बनी और इस शुक्रवार को प्रदर्शित होने जा रही ‘नूर’ जैसी फिल्में करने का आत्मविश्वास भी बढ़ा। ‘नूर’ फिल्म में सोनाक्षी एक पत्रकार की भूमिका में हैं।

Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment