Bahubali 2 ने की ताबड़ तोड़ कमाई, 4 दिन में 650 करोड़

आपको बता दें कि 'बाहुबली 2' वर्ल्डवाइड लगभग 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है और ये फिल्म मूल रूप से तेलुगू में बनी है और हिंदी सहित 6 भाषाओं में रिलीज हुई है. इस फिल्म में Prabhas, Rana Daggubati, Anushka Shetty, Ramya Krishnan, Nasir और Satyraj, मुख्य भूमिका में हैं. रिलीज वाले दिन से ही 'बाहुबली 2' ने बॉक्स ऑफिस पर जो धमाल मचाना शुरू किया और वो धमाल बॉक्स ऑफिस पर जारी है. शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने चार दिन के अंदर ही 620 करोड़ की कमाई करके पहली भारतीय फिल्म बन गई है. 

इस फिल्म के हिंदी वर्जन की बात करें तो इस सिर्फ हिंदी भाषा में रिलीज से ही इस फिल्म ने अभी तक 155 करोड़ की कमाई कर ली है. सोमवार के दिन फिल्म ने 40.25 करोड़ रुपये की कमाई  की है. इसकी जानकारी करण जौहर ने ट्वीट करके दी. सिर्फ हिंदी के शोज से 'बाहुबली 2' की इस कमाई के आंकड़े खुद करण जौहर ने शेयर किए हैं. करण ने ट्वीट किया कि हिंदी भाषा के फिल्म के शोज ने पहले दिन 41 करोड़, दूसरे दिन 40.5 करोड़, तीसरे दिन यानी संडे को 46.5 करोड़ और मनडे 40.25 करोड़ रुपये कमाए. 

इस तरह सिर्फ हिंदी के शोज से ही फिल्म 167 करोड़ कमा चुकी है.'बाहुबली 2' को लेकर राजामौली को यूं तो बेहतरीन रिव्यूज मिल रहे हैं. लेकिन रजनीकांत ने फिल्म को लेकर जो ट्वीट किया, वह सबसे अलग है. साउथ के सिनेमा के भगवान, रजनीकांत ने 'बाहुबली 2' देखने के बाद ट्विटर पर लिखा - 'बाहुबली 2' मास्टर पीस है और भारतीय सिनेमा को इस फिल्म पर गर्व है. 

Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment