Bahubali 2 का रिकार्ड तोड़ सकती है Salman Khan की ट्यूबलाइट

खबर है कि सलमान खान की फिल्म Tube light की Release चीन में अब तक की सबसे बड़ी रिलीज के तौर पर करने की तैयारी चल रही है. चीन के साथ जब ये फिल्म वर्ल्ड वाइड रिलीज होगी तो ये बाहुबली 2 की कमाई को पीछे छोड़ सकती है. आंकड़ों पर जरा गौर कीजिए Jackie Chan की कुछ महीने पहले रिलीज हुई फिल्म कुंग फू योगा ने 1200 करोड़ रुपए की कमाई की थी जिसमें से 950 करोड़ रुपए सिर्फ चीन से कमाए गए थे. भारत में ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी.

बाहुबली 2 ने 500 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है और ये फिल्म 1000 करोड़ रुपए का आंकड़ा छूने की तैयारी कर कर रही. बाहुबली 2 बॉक्स ऑफिस पर जो रिकॉ्ड्स बनाने जा रही है उसे कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं तोड़ पाएगी। सलमान खान अपनी फिल्म ट्यूबलाइट से बाहुबली 2 की कमाई के रिकॉर्ड्स को धराशायी कर दें. सवाल ये है कि कैसे तो जवाब है चीन की मदद से.  

चीन से ट्यूबलाइट का एक गहरा कनेक्शन है कि वहां की स्टार जूजू इस फिल्म में काम कर रही हैं और दूसरा फैक्टर हैं इसके डायरेक्टर कबीर खान जिन्होंने बजरंगी भाईजान में पाकिस्तान का एंगल डालकर उसे दोनों देशों की जनता का प्रिय बना दिया था. ट्यूबलाइट में भी कबीर खान ने कुछ इसी तरह का एंगल डाला है जो चीन से जुड़ा है और भारत के साथ अगर चीन के लोगों ने भी इस फिल्म को वैसे ही पसंद कर लिया जैसे सलमान की फिल्में यहां पसंद की जाती हैं तो फिर बाहुबली 2 का 1000 करोड़ रुपए का रिकॉर्ड टूट भी सकता है.
तीन दिन बाद ट्यूबलाइट का ट्रेलर रिलीज हो रहा है बस थोड़ा से इंतजार और उसके बाद फिल्म में कितना दम है सामने आ जाएगा.
Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment