Shilpa Shetty और Raj Kundra ने टेक्सटाइल बिजनेसमैन पर किया 100 करोड़ का मानहानि दावा

राज कुंद्रा और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने खुद तो बात नहीं की लेकिन उनकी तरफ से बयान जरूर जारी हुआ जिसके मुताबिक इस खबर की पुष्टि हुई है. राज और शिल्पा ने  Ravi Mohanlal Bhalottia के ऊपर 100 करोड़ की Defamation claim किया है. फिल्म एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा को कुछ टाइम पहले बिनजेसमैन रवि मोहनलाल भलौटिया ने लीगल नोटिस दिया था. रवि भलौटिया टेक्सटाइल बिजनेसमैन हैं और उन्होंने राज और शिल्पा पर 24 लाख की बेईमानी का आरोप लगाया था. बता दें कि रवि भलौटिया ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को सरेआम बेईमान तक कहा था. राज कुंद्रा ने इस बात का खंडन करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट में पेटिशन फाइल की है.

कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि महाराष्ट्र पुलिस ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है. यह मुकदमा एक बिजनेसमैन ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की कंपनी बेस्ट डील टीवी के एक मामले में उनके खिलाफ दर्ज कराया था. पीड़ित बिजनेसमैन चार महीने तक पुलिस स्टेशन के चक्कर काटते रहे लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था. तब पीड़ित ने कमिश्नर से मिलकर गुहार लगाई. बाद में पुलिस आयुक्त के निर्देश पर ही कोंनगांव पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 406 के तहत FIR दर्ज हुई थी. 

हालांकि उस समय इस मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी या उनके पति राज कुंद्रा की तरफ से किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई थी. बताते चलें कि इससे पहले भी शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा आईपीएल सट्टे को लेकर भी चर्चाओं में रहे हैं. यहां तक कि सट्टेबाजी के मामले में ईडी ने राज कुंद्रा को चार साल पहले तलब भी किया था.

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top