Sreejita De : क्या मैं सही रिश्ते में हूं.

उतरन जैसे पॉपुलर शो में भी दिख चुकीं टीवी स्टार श्रीजिता डे का कुछ दिन पहले ब्रेकअप हुआ है. लेकिन वह इससे निराश नहीं हैं, बल्क‍ि उनको आजादी का एहसास हो रहा है. अपने ब्रेकअप के बारे में श्रीजिता डे ने कहा है कि उनका एक्स बॉयफ्रेंड उनको अपने काबू में रखता था. उसे उनके पहनावे से खासतौर पर दिक्कत थी. तभी अलग होकर उनको आजादी का एहसास हो रहा है. अभिनेत्री श्रीजिता डे ने हाल ही में अपने ब्रेक-अप के पीछे के असली कारण बताए हैं. उन्होंने कहा- जिसे मैं डेट कर रही थी, उसे मेरे कपड़ों के साथ मेरी पसंद के काम से भी दिक्कत थी. ब्रेकअप होने पर दिल टूटता है और अक्सर लोग उदास दिखते हैं. लेकिन 'कोई लौट के आया है' फेम एक्ट्रेस श्रीजिता डे के साथ बिल्कुल उलट है. श्रीजिता ने कहा कि वह नहीं जानती थीं कि आईटी इंजीनियर शख्स के प्यार को जीतने के लिए उन्हें खुद को बदलना होगा.

श्रीजिता ने यह भी महसूस किया कि जब वो उससे प्यार करने लगीं तो उसकी पसंद के हिसाब से खुद को ढालने की कोशिश भी की. उन्होंने अपने पहनने का सलीका भी बदला लेकिन काम के मामले में वह समझौता नहीं कर सकीं. तभी श्रीजिता का कहना है कि वह उनको कंट्रोल करने की कोशिश कर रहा था. उसे हर समय उनका अपडेट चाहिए होता था और वह उनके पार्ट‍ियों में जाने पर भी ऐतराज करता था. जबकि श्रीजिता अपने हिसाब से जीने वालों में से हैं. शुरुआत में उनको लगा कि सब ठीक हो जाएगा और उनको सेटल्ड पार्टनर मिलेगा. लेकिन ऐसा हो नहीं सका. 

श्रीजिता का कहना है कि हम महिला सशक्तिकरण के बारे में बात करते हैं, लेकिन 'अच्छे व्यक्ति' की तलाश करने की बात आती है तो लड़की से हमेशा समझौता करने की उम्मीद होती है. श्रीजिता ने ये भी कहा कि उस रिश्ते के दौरान मैं खुद से लड़ रही थी और बार-बार अपनेआप से सवाल करती थी कि क्या मैं सही रिश्ते में हूं. लेकिन फिर रोजाना के झगड़े से परेशान होकर मुझे लगा कि हमारे रास्ते अलग होना ही बेहतर है.

Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment